Home BREAKING गांव के कुंए में डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों...

गांव के कुंए में डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत (Video)

45
0

अम्बाला,21 अक्टूबर। अंबाला के बकनोर गांव में रविवार शाम कुएं में डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगो की मौत हो गयी। दरअसल गांव का एक युवक संजू कुएं में गिर गया जिसे बचाने छुट्टी पर आया फौजी मनजीत सिंह कुएं में उतर गया। फौजी मनजीत सिंह ने कुएं में गैस होने की बात कही जिसके बाद फौजी मनजीत का भाई व भतीजे कुएं में उतर गये। सभी ने संजू को तो बचा लिया लेकिन बाकि 5 लोगो की अंदर तबियत बिगड़ने लगी जिसके बाद गांव के लोगो ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला। लेकिन हस्पताल में मनजीत , सुरेन्द्र ,जयमल व कमल ने दम तौड़ दिया। डाक्टरों ने मनजीत के भतीजे वजीर को बचा लिया जिसकी तबियत अब ठीक है। हादसे का शिकार हुए लोगो का इलाज करने वाली डाक्टर ने बताया कि सभी की मौत की वजह गैस व पानी अंदर जाने से हुई है।


बकनोर गांव में हादसे की सुचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और गांव के लोगो की रेस्क्यू में मदद कर उन्हें अंबाला शहर सिविल हस्पताल पहुंचाया। डीएसपी हेड क्वार्टर सुल्तान सिंह ने बताया कि एक युवक कुएं में गिर गया था। जिसे बचाने उतरे 4 लोगो की मौत हो गयी एक युवक की जान इस हादसे में बच गयी है।

मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे और फौजी मनजीत के घर अभी कुछ दिन पहले ही बेटे ने जन्म लिया था। इस हादसे के बाद से पूरे गांव में गम का माहौल है।