Home विज्ञापन

विज्ञापन

 

Hindxpress न्यूज़ वेबसाइट के लिए विज्ञापन दरें

 

हमारे बारे में…

Hindxpress न्यूज़ नेटवर्क, नए भारत की बदलती तस्वीर। एक ऐसी चर्चित हिंदी वेब साइट जिसमें आपके लिए भरा पड़ा है मनोरंजन और हर तरह की जानकारी का खजाना। Hindxpress.com की कोशिश है की ये सीधी और सरल भाषा में देश और दुनिया की आप तक वो हर सूचना हरएक जानकारी पहुंचाए जो आपको ज़िंदगी में आगे बढ़ने में मदद दे। ये आपके लिए देता है एक ऐसा मंच जहां आप अपनी बात रख सकें। इस मंच पर हम लेकर आते हैं सरकार के नुमाईंदों को ताकि आप अपनी समस्याओं को लेकर उनसे सवाल कर सकें। हरियाणा, पंजाब, हिमाचल और उत्तराखंड में हर जगह मौजूद है Hindxpress.com आपकी आवाज़ उठाने के लिए। आप यहां हर पल पाएंगे ताज़ातरीन खबरों से लेकर नौकरी, शिक्षा और सुलगते सामाजिक विषयों पर उपयोगी बातचीत। खेल, सिनेमा देश विदेश की चटपटी खबरें और किताबी दुनिया से लिए गए रोचक किस्से। Hindxpress News ने आपके लिए इंटरनेट पर एक ऐसी दुनिया इज़ाद की है जहां हर पल मिलेगी आपको देश विदेश में घट रही हर घटना की सबसे पहले जानकारी।

www.hindxpress.com का संपूर्ण स्वामित्व Hindxpress Media House के पास है जो स्वयं Hindxpress News के स्वामित्व की कंपनी है।

www.hindxpress.com पर प्रकाशित सभी सामग्री सर्वाधिकार सुरक्षित है और इसकी किसी भी सामग्री का किसी भी रूप में पुन:प्रकाशन अथवा वितरण प्रतिबंधित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here