Home HARYANA जितेंद्र सिंह तौमर ने नारायणगढ़ में विधानसभा कार्यालय का किया उद्घाटन

जितेंद्र सिंह तौमर ने नारायणगढ़ में विधानसभा कार्यालय का किया उद्घाटन

15
0

अंबाला सिटी (राजकुमार)। रविवार को दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तौमर ने नारायणगढ़ में विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन किया। उनके साथ लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा व जिलाध्यक्ष अभय सैनी विशेष रूप से  मौजूद रहे। वहां पर सुरेश पुनिया ने सैकड़ों साथियों सहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सुरेश पुनिया नारायणगढ़ से विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इस दौरान जितेंद्र सिंह तौमर ने विधानसभा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी को मजबूती देने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कई विकास कार्य किए। उन्होंने कहा कि जिस तरह हरियाणा में भी पार्टी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ डोर-टू-डोर अभियान चलाकर लोगों को पार्टी के प्रति प्रेरित कर रहे हैं इससे साफ जाहिर है कि आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी की ही सरकार बनेगी।


इस दौरान उन्होंने नारायणगढ़ के लोगों से वादा किया कि आप की सराकर आते ही नारायणगढ़ को जिला घोषित किया जाएगा और नारायणगढ़ की रेलवे लाइन की लंबित मांग चंडीगढ़ से युमानगर को भी पूरा किया जाएगा। इस दौरान संबोधित करते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना निश्चित है, क्योंकि वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोगों के घरों में जाकर उनका आप के प्रति होते रुझान को देखा है। योगेश्वर ने बताया कि आप ने हरियाणा में ऐसे कार्य किए हैं जो पिछली सरकारों ने कभी नहीं किए। इस दौरान जिलाध्यक्ष अभय सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में जनसंपर्क अभियान चला रही है, जिसके तहत हर मौहल्ले के एक-एक घर में जाकर उनकी आवश्यकताओं को लेकर बात की जा रही है। इसमें बहुत लोगों ने भाजपा व कांग्रेस के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए कहा है कि कांग्रेस से तंग आकर भाजपा को चुना था, लेकिन भाजपा कांग्रेस से भी चार कदम आगे निकली। बढ़ती महंगाई, गैस के दाम, पेट्रोल-डीजल, शिक्षा के मद्दों को लेकर लोगों में काफी रोष है। लोगों ने दोनों पार्टियों से तंग आकर इस बार आम आदमी पार्टी को चुनने का मन बनाया है।

अभय सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार पूरी तैयारी के साथ विधानसभा व लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इस दौरान मौके पर जिला महासिचव रणबीर सैनी, जिला मीडिया प्रभारी मनीष खन्ना, विधानसभा अध्यक्ष दिलबाग सिंह, हलका अध्यक्ष शहरी अमरनाथ धिंगड़ा, दीपक अव्वल, आर्य सिंह, गगनदीप कपूर, कुशल कटोच, केवल कृष्ण खन्ना, कृष्ण ओझा, चंद्रकांता व अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।