Home CRIME हरियाणा में दो सडक हादसों में सात लोगों की मौत

हरियाणा में दो सडक हादसों में सात लोगों की मौत

28
0
चंडीगढ,4नवम्बर। हरियाणा में शनिवार को दिन दुखद रहा। प्रदेश में अलग-अलग दो सडक हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। यमुनानगर में बिलासपुर-जगाधरी रोड पर एक निजी बस के बाइक से टकराने के कारण हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए।
     निजी बस में पंजाब के तीर्थ यात्री सवार थे जो कि यमुनानगर के कपाल मोचन मेले में आए थे। हादसे में तीनों बाइक सवार मारे गए और एक बस सवार की मृत्यु हुई। बस के बाइक से टकराने के बाद चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और बस उलट गई। बस की छत पर भी यात्री बैठे थे।
    मृतकों में पंजाब के भटिंडा जिले के रायपुर गांव चरणजीत सिंह ढिल्लो,यमुनानगर के लेडा खास गांव निवासी राजकुमार और कोटरी गांव निवासी राहुल शामिल है। घायलों में शामिल सूर्या,धरमजीत,कुलवन्त कौर, पवन भटिंडा जिले के है। इन सभी को यमुनानगर के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। अन्य  घायलों भटिंडा जिले के तेज कुमार,बलवन्त कोर,निर्मल सिंह,जगदीश सिंह,बिंदर,जगतार सिंह,रेशम सिंह को जगाधरी के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
उधर हिसार जिले के शहदवा-इसवरवाल रोड स्थित कलवास गांव में घने कोहरे के कारण एक स्कूल वैन और स्कूल बस में टक्कर हो गई। वैन स्कूल स्टाफ को स्कूल ले जा रही थी जबकि बस छात्रों को लेने जा रही थी। वेन चालक मोड पर घने कोहरे के कारण सामने से आ रही बस को नहीं देख पाया और आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में स्कूल स्टाफ के दो सदस्य और वैन चालक की मृत्यु हो गई। स्टाफ के अन्य सदस्य हादसे में घायल हो गए। इन्हें हिसार के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। स्कूल बस में छात्र सवार थे लेकिन वे मामूली तौर पर घायल हुए है। शनिवार को गुरपर्व होने के कारण सरकारी अवकाश था लेकिन निजी स्कूल सरकारी निर्देशों की अवहेलना कर खुले हुए थे।