Home CHANDIGARH हरियाणा भाजपा के मीडिया सम्पर्क प्रमुख को नोटिस

हरियाणा भाजपा के मीडिया सम्पर्क प्रमुख को नोटिस

81
0

चंडीगढ,20नवम्बर। हरियाणा के तेजतर्रार स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पहले ही कह चुके हैं कि प्रदेश में पद्मावती फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा। इस बीच हरियाणा भाजपा के प्रमुख मीडिया समन्वयक सूरजपाल अम्मू के फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली,अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर पर दस करोड रूपए का इनाम घोषित करने वाले बयान पर हरियाणा भाजपा नेतृत्व ने संज्ञान लिया है और उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

हरियाणा भाजपा की ओर से प्राप्त अधिकृत जानकारी के अुनसार अम्मू की ओर से जवाब मिलने के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी। पद्मावती फिल्म को लेकर पंजाब,हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में भी विरोध का मौहाल बना हुआ है और प्रदर्शन किए गए है। चंडीगढ में फिल्म के विरोध में क्षत्रिय महासभा द्वारा प्रदर्शन का आयोजन किया गया था।

उधर,राष्ट्रीय महिला आयोग ने सूरज पाल अम्मू द्वारा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एवं फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर पर इनाम घोषित किए जाने के मामले में हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू को पत्र भेजकर संज्ञान लेने को कहा है। सूरजपाल अम्मू के बयान पर हरियाणा भाजपा सकते में है। पार्टी के नेता कह रहे हैं कि सूरजपाल अम्मू का बयान व्यक्तिगत है। इस बयान पर भी जवाब मांग गया है और जवाब मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जायेगी।