Home BREAKING हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आठ जिलों के पार्टी नेताओं को समझाई...

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आठ जिलों के पार्टी नेताओं को समझाई लोकसभा चुनाव की रणनीति

5
0

चंडीगढ,10मार्च। चुनाव आयोग द्वारा रविवार को लोकसभा चुनाव की तिथियां घोषित किए जाने से पहले यहां आयोजित आठ जिलों के पार्टी नेताओं की बैठक में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने चुनावी रणनीति समझाई। बैठक का आयोजन हरियाणा कांग्रेस भवन में किया गया था।

बैठक में पानीपत,करनाल,कुरूक्षेत्र,अम्बाला,पंचकूला,यमुनानगर,कैथल और जींद के कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में संबोधित करते हुए डॉ तंवर ने कहा कि आज देश में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रति निराशा का माहौल है। इस सरकार ने एक भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया है। ऐसे में कार्यकर्ता इस चुनाव में कांग्रेस को जिताने के लिए जुट जाएं। वर्ष 2014 में भाजपा ने झूठ के सहारे सत्ता हथियाई थी लेकिन हमें सच के जरिए यह लोकसभा चुनाव जीतना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटें जीतेगी। कांग्रेस लोकसभा में पूर्ण बहुमत हासिल कर सरकार बनायेगी।

इधर पार्टी सूत्रों का कहना हैं कि डॉ तंवर सिरसा लोकसभा सीट से चुनाव लडेंगे। कांग्रेस सभी बडे नेताओं को चुनाव मैदान में उतारने की इच्छुक है। ऐसी संभावना बताई जा रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा को भी सोनीपत लोकसभा सीट से चुनाव लडाया जा सकता है। इसके साथ ही अम्बाला से कुमारी सैलजा,रोहतक से दीपेन्द्र सिंह हुड्डा,करनाल से अरविन्द शर्मा,कुरूक्षेत्र से नवीन जिंदल को चुनाव लडाया जा सकता है। भिवानी से श्रुति चौधरी को चुनाव लडाए जाने की संभावना भी बताई जा रही है।