Home BREAKING स्टिंग ऑपरेशन के बाद होटलों में पुलिस की दबिश 

स्टिंग ऑपरेशन के बाद होटलों में पुलिस की दबिश 

67
1
कुलदीप कुमार : चंडीगढ़ के होटलों में चल रहे देह व्यापार के धंधे का हिन्द एक्सप्रेस न्यूज़ द्वारा स्टिंग ऑपरेशन कर खेज खुलासा होने पर पुलिस महकमे
से लेकर प्रशासन तक हडकंप मच गया। पुलिस ने होटल सीएस पैलेस के अलावा कई अन्य होटलों में भी रेड की। लेकिन रेड होने से पहले ही सभी दलाल और लड़कियां वहां से फरार हो गई। पुलिस के अनुसार उन्होंने होटल सीएस पैलेस मेंं सीसीटीवी चैक किए गए और काउंटर पर रखे रजिस्ट्र की जांच की गई।

होटल संचालकों को पुलिस ने दी सख्त हिदायतें

 

पुलिस की माने तो सीएस होटल के अलावा और भी कई होटलों में सर्च अभियान चलाया गया। उन्हें किसी भी होटल में देह व्यपार का अवैध धंधा नहीं चलता
मिला। पुलिस ने हिन्द एक्सप्रेस न्यूज़ की खबर के बाद इस मामले की जांच तेज कर दी गई है। पुलिस ने कजहेड़ी होटल संचालकों को होटल में किसी भी तरह का गैर-कानुनी काम न करने की हिदायत दी और उन्हें कहा गया कि अगर उनके होटल में कुछ गलत होता मिलता है तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई की जाएगी। उसके अलावा होटल पर भी कारवाई की होगी। पुलिस ने कजहेड़ी के होटलों में पूरी तरह से सख्ती कर दी।

क्या कहना है थाना पुलिस का :

सेक्टर-36 थाना पुलिस के कार्यवाहक एसएचओ ओम प्रकाश ने बताया कि इन होटलों में पहले भी सर्च अभियान चलाते रहते हैं और उन्हें किसी भी तरह का गैरकानुनी काम न करने की हिदायत दी गई थी। खबर छपने के बाद पुलिस ने पूरे शहर में की सख्ती पुलिस ने हिन्द एक्सप्रेस न्यूज़ की खबर को संज्ञान में लेते हुए पूरे शहर में सख्ती कर दी।

होटलों में गैर क़ानूनी काम पाए जाने पर होगी सख्त करवाई :

शहर के होटल संचालकों को इस संबंध में समझाया गया। होटलों में देह व्यापर अवैध कारोबार करने वालों पर पुलिस नजर रख रही है। डीएसपी साउथ दीपक यादव ने होटल में सर्च अभियान चलाने के लिए कुछ टीमें तैयार की हैं। डीएसपी यादव ने बताया कि साउथ जोन में वह देह व्यापार के दो केस दर्ज कर चुके हैं। एक सेक्टर-43 स्थित बस स्टैंड के पास ट्रैप लगाया गया था और दूसरा ट्रैप कजहेड़ी के एक होटल में लगाया गया था। हिन्द एक्सप्रेस की खबर के आधार पर जांच की जा रही है।

1 COMMENT

  1. I see you don’t monetize your page, don’t waste your traffic,
    you can earn extra bucks every month because you’ve got high quality
    content. If you want to know how to make extra $$$, search
    for: Boorfe’s tips best adsense alternative

Comments are closed.