Home ENTERTAINMENT/FASHION विश्व की सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में प्रियंका भी शामिल।

विश्व की सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में प्रियंका भी शामिल।

56
0

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत में नहीं बल्कि विदेशों में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. वो अब एक इंटरनेशनल सेलिब्रेटी बन चुकी हैं. प्रियंका के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है प्रियंका फोर्ब्स मैग्जीन की 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. फोर्ब्स ने प्रियंका को मनोरंजन और मीडिया के क्षेत्र में सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में 15 वें स्थान पर रखा है. लिस्ट में पॉप क्वीन बियॉन्स चौथे स्थान पर हैं. सिंगर टेलर स्विफ्ट 12वें और हैरी पॉटर की राइटर जेके रोलिंग 13वें स्थान पर हैं.

 

फोर्ब्स ने प्रियंका के अमेरिकी टेलिविजन शो ”क्वांटिको” की काफी प्रशंसा भी की है. मैग्जीन ने लिखा है. प्रियंका बॉलिवुड से हॉलिवुड तक पहुंचने वाली एक बेहद सफल ऐक्ट्रेस हैं, वह किसी अमेरिकन टेलिविजन शो में काम करने वाली पहली भारतीय ऐक्ट्रेस हैं, फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्री की लिस्ट में प्रियंका आठवें स्थान पर पहुंच गई हैं.पिछले साल वह इस लिस्ट में 10वें स्थान पर थीं.

फोर्ब्स पत्रिका की 2017 की प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल होने पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह इससे सम्मानित महसूस कर रही हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सूची की तस्वीर जारी की.