Home CHANDIGARH विपक्ष के झूठे प्रचार की खुली पोल – सीएम

विपक्ष के झूठे प्रचार की खुली पोल – सीएम

46
0
A delegation of farmers lead by Haryana Minister of State for Social Justice and Empowerment, Mr. Krishan Kumar and Minister of State for Labour and Employment, Mr. Nayab Singh, who called on the Haryana Chief Minister, Mr. Manohar Lal to thank him for the decision to de-notify Dadupur Nalvi Canal, in Chandigarh on October 23, 2017.
दादूपुर-नलवी नहर मामला , किसानों  ने जताया मुख्यमंत्री का आभार 
चंडीगढ़ : दादूपुर नलवी नहर को लेकर सरकार द्वारा लिए गये फैसले के चलते जहाँ विरोध  के स्वर उठते नजर आ रहे थे वहीँ आज एक  तस्वीर सामने आई जिसने कई सवालों और विपक्ष के सवालों पर ब्रेक लगा दी।
दरअसल आज सरकार के फैसले को लेकर किसान ढोल की थाप पर नाचते हुए मुख्यमंत्री का आभार जताने पहुंचे। मुख्यमंत्री से  मिलने आये किसानों से मुलाक़ात के बाद सीएम मनोहर लाल ने बताया कि किसानों ने सरकार के फैसले का स्वागत कर आभार जताया है। विपक्ष पर जुबानी हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि आज विपक्ष के झूठे प्रचार की भी पोल खुल गई है। 
वहीँ मुख्यमंत्री ने कहा कि नहर से जुड़े मिटटी लेकर जाने के मामले की भी जांच  विजिलेंस से करवाई जाएगी।  मुख्यमंत्री ने कहा कि इस नहर से किसानों का फायदा कम नुकसान ज्यादा हो रहा था।  मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि जो किसान जमीन वापिस लेना चाहता है उसे वापिस की जाएगी अन्य किसी के साथ जबरदस्ती नहीं की जाएगी।