Home BREAKING मुख्यमंत्री ने कहा – सरकार ने दादूपुर-नलवी नहर पर अपना जवाब दिया...

मुख्यमंत्री ने कहा – सरकार ने दादूपुर-नलवी नहर पर अपना जवाब दिया विपक्ष संतुष्ट नहीं तो ना ही सही – देखें विडियो

60
0

चंडीगढ,24अक्टूबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा में दादूपुर-नलवी नहर परियोजना बंद करने के मुद््दे पर अपने जवाब पर विपक्ष के संतुष्ट न होने के सवाल पर कहा कि हमने सरकार का रूख स्पष्ट किया है अब विपक्ष संतुष्ट नहीं हुआ तो न ही सही।

सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि परियोजना की जमीन डिनोटिफाई करने में भी कोई कानूनी अडचन नहीं आयेगी क्योंकि किसान की इच्छा पर ही जमीन लौटाई जायेगी। किसान जमीन वापस लेकर खुश होगे क्योंकि नहर के कारण उनकी जमीन दो हिस्सों में बंट गई थी।

मुख्यमंत्री ने पंचकूला हिंसा के दौरान पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा और नौकरी देने की भाजपा विधायक कुलवन्त बाजीगर की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब अदालत के आदेश पर ही हो सकता था। हाईकोर्ट ने तो मारे गए लोगों को मुआवजा न देने की बात कही है। देशद्रोह के मुकदमे वापस लेने की बाजीगर की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह कानून-व्यवस्था का मुद््दा है और कानून के अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

फरीदाबाद में मामा नामक व्यक्ति के आतंक के बारे में उन्होंने कहा कि उधर राजनीतिक कारणों से कई बातें चलती रहती हैं लेकिन कोई गलत काम नहीं होने दिया जाएगा।