Home NATIONAL भुवनेश्वर कुमार ने रचाई नुपूर नागर संग शादी, देखिए जयमाल का ये...

भुवनेश्वर कुमार ने रचाई नुपूर नागर संग शादी, देखिए जयमाल का ये VIDEO

50
0

टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गुरुवार को मेरठ में शादी हो गई। भुवनेश्वर और उनकी मंगेतर नूपुर परिणय सूत्र में बंध गए। कुछ महीने पहले ही भुवनेश्‍वर ने नूपुर के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तभी उन्होंने बता दिया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नुपूर नागर से सगाई की थी। भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं।

पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। नुपूर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं। नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं।

शादी से पहले की जो वीडियो सामने आ रही हैं, उनमें भुवनेश्वर सेहरा बांधे घोड़ी पर जाते हुए दिख रहे हैं। इससे पहले घर से वह अपनी गाड़ी बैठकर जाते हुए दिख रहे हैं।

भुवनेश्वर की शादी में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम हैं। उनके घर के आसपास ड्रोन से निगरानी की जा रही है। इस मौके पर उनके घरवाले और रिश्तेदार जमकर भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही शादी के वक्त जयमाल का वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो में ये जोड़ा काफी खुश नजर आ रहा है। वहीं रिश्तेदार नव विवाहित जोड़े को बधाई देते दिख रहे हैं।

26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा, दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे।

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर की शादी का रिसेप्शन 5 दिसंबर को दिल्ली में होगा। इस रिसेप्शन में प्रमुख खेल जगत और दूसरे क्षेत्र की प्रमुख हस्तियों के शामिल होने की संभावना है।