Home BREAKING भाजपाईयों ने पीटा बसपा कार्यकर्ताओं को

भाजपाईयों ने पीटा बसपा कार्यकर्ताओं को

61
0

अलीगढ़ के धर्म समाज महाविद्यालय में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर गुंडागर्दी दिखाई। शो के खत्म होने के बाद भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने दो बसपा कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी। पिट रहा एक बसपा कार्यकर्ता अपनी जान बचाकर बहुत मुश्किल से वहां से भाग गया, जबकि एक बसपा कार्यकर्ता भाजपाइयों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया। वहीं बसपा कार्यकर्ता भाजपाइयों के खिलाफ कार्यवाही की बात पर पुलिस से भी उलझते रहे।

अलीगढ़ के धर्मसमाज महाविद्यालय में एक टीवी चैनल का निकाय चुनावों को लेकर कार्यक्रम था। जिसमें भाजपा, बसपा और आप के प्रत्याशियों को बुलाया गया था। कार्यक्रम के खत्म होने के बाद बसपा प्रत्याशी मौहम्मद फुरकान व कार्यकर्ता जाने लगे तो भाजपा कार्यकर्ता ‘हाथी वाले चोर हैं’ की नारेबाजी करने लगे और बसपा प्रत्याशी की गाड़ी को पीटने लगे। इसी बीच एक बसपा कार्यकर्ता ने इसका विरोध किया तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी दिखाते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस पर भी अनदेखी करने का आरोप लगाकर बसपाई हंगामा करते रहे और भाजपाइयों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे। मौके पर सीओ सहित तमाम पुलिस के जवान पहुंच गए और आक्रोशित बसपा कार्यकर्ताओं को समझाने-बुझाने का प्रयास करते रहे।