Home BREAKING बेकाबू ट्रक ने होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों को रौंदा, देखें सीसीटीवी...

बेकाबू ट्रक ने होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों को रौंदा, देखें सीसीटीवी वीडियो

9
0

फतेहाबाद(जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद के सिरसा रोड पर देर रात बेकाबू हुए एक ट्रक ने कई कारों को अपनी चपेट में ले लिया, ट्रक देर रात फतेहाबाद से सिरसा की ओर जा रहा था कि अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद असंतुलित ट्रक ने सिरसा रोड पर बने विमला होटल के बाहर खड़ी 5 कारों को बुरी तरह से रौंद डाला।

हादसा देर रात का था इसलिए कारों के अंदर कोई भी व्यक्ति सवार नहीं था और ना ही आसपास कोई व्यक्ति मौजूद था। हादसा होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। ट्रक की स्पीड काफी तेज थी जिसके चलते गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि सिरसा रोड पर एक ट्रक बेकाबू कई कारों को नुकसान पहुंचाया है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। इस हादसे में पांच कार्य बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे की जानकारी देते हुए होटल के मैनेजर सुनील कुमार ने बताया कि होटल के अंदर जो व्यक्ति रुके हुए थे बाहर उनकी गाड़ियां खड़ी थी। उन्होंने बताया कि कार में सवार सभी लोग होटल के अंदर मौजूद थे नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।