Home BREAKING फिल्म पद्मावती : अम्मू ने दी चेतावनी कहा – फिल्म रिलीज़ हुई...

फिल्म पद्मावती : अम्मू ने दी चेतावनी कहा – फिल्म रिलीज़ हुई तो सिनेमाघरों के पर्दे साफ कर दिए जायेंगे

68
0

चंडीगढ,21 नवम्बर। फिल्म पद्मावती के विरोध में हरियाणा में मंगलवार को माहौल और गरमा गया। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह द्वारा फिल्म के विरोध को जायज ठहराने के बयान का दूसरे दिन असर दिखाई दिया। हरियाणा के वरिष्ठ मंत्री अनिल विज ने कहा कि वे प्रदेश में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग केबिनेट बैठक में रखेंगे। दूसरी ओर हरियाणा भाजपा के मीडिया सम्पर्क प्रमुख सूरजपाल अम्मू ने मंगलवार को कहा कि वे कानून के दायरे में ही फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को सबक सिखायेंगे।

राजपूताना विरासत जागृति मंच की ओर से यहां मंगलवार दोपहर बाद आयोजित पत्रकारवार्ता में सूरजपाल अम्मू मुख्य वक्ता के रूप में मोजूद थे। अम्मू फिल्म पदमावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एवं अभिनेता रणवीर सिंह के सिर कलम करने वाले को दस करोड का इनाम देने के अपने सोमवार के बयान पर सवालों को टालते नजर आए लेकिन कहा कि वे कानून के दायरे में ही इनको सबक सिखा देंगे। अम्मू ने कहा कि संजय लीला भंसाली गुरूग्राम व एनसीआर क्षेत्र में आकर दिखाएं। वे कानून के दायरे में ही इनको सबक सिखा देंगे।

पत्रकारवार्ता में राजपूताना विरासत जागृति मंच की ओर से आगामी नौ दिसम्बर को पंचकूला में फिल्म के विरोध में प्रदेश स्तर की सभा आयोजित करने का ऐलान किया गया। पत्रकारवार्ता में मंत्र के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। अम्मू ने कहा कि यह देश की विरासत बचाने का संघर्ष है। इसके लिए ही संगठित हो रहे है। लेकिन मुट्ठीभर लोग इस अभियान में सफल नहीं हो सकते। इसलिए समूचे देश को जगाया जा रहा है। अम्मू ने उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आजम खान पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने विरासत पर प्रहार किया है। उन्हें उचित जवाब दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड की अनुमति के बिना फिल्म के ट्ेलर दिखाए जा रहे है। यदि यही रवैया अपनाया गया तो सिनेमाघरों के पर्दे साफ कर दिए जायेंगे।

 

उधर हरियाणा भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सिर पर दस करोड रूपए का इनाम घोषित करने के बयान पर सूरजपाल अम्मू को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। अम्मू ने इस नोटिस पर कहा कि वे नोटिस का जवाब देंगे और भाजपा में भी रहेंगे। हालांकि यहां वे सामाजिक मंच पर है। कुछ लोग उन्हें भाजपा से बाहर करना चाहते है। अम्मू के खिलाफ संजय लीला भंसाली व फिल्म के कलाकारों को धमकी देने के मामले में गुरूग्राम के सेक्टर 29 में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।