Home HARYANA प्रधानमंत्री पर किरण चौधरी ने कसा तंज, कहा – झूठ की परतें...

प्रधानमंत्री पर किरण चौधरी ने कसा तंज, कहा – झूठ की परतें जरूर खुलेंगी

6
0

भिवानी, 13 फरवरी(अमन शर्मा): कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एक बार फिर भाजपा सरकार को घेरा। किरण चौधरी ने स्वच्छ भारत अभियान के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि शौचालय निर्माण का 70 से 80 फीसदी पैसे का भुगतान लोगों को नही किया गया है। किरण चौधरी ने कहा कि जिन लोगों ने शौचालयों का निर्माण किया है,उन्होंने कर्ज लेकर यह पैसा उठाया था। लेकिन पैसों का भुगतान न होने के कारण स्वच्छता अभियान एक जुमला साबित हो रहा है।

कांग्रेस नेता किरण चौधरी भिवानी में पत्रकारों से मुखातिब हुई और मौजूदा भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। इस दौरान किरण चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरे में लिया और कहा कि प्रधानमंत्री ने 2014 के लोकसभा चुनाव की शुरूआत हरियाणा प्रदेश की रेवाड़ी की धरती पर की थी और देश के जवानों को वन रैंक-वन पेंशन देने का वायदा किया था, लेकिन आज भी देश के सैनिक वन रैंक-वन पेंशन को लेकर जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं।

इसके आलावा किरण चौधरी ने बीते दिन यानि मंगलवार को प्रधानमंत्री के कुरुक्षेत्र दौरे पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि इसी तरह के कुछ जुमले प्रधानमंत्री कल कुरूक्षेत्र की धार्मिक नगरी में बोलकर गए हैं। किरण चौधरी ने प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए कहा कि धर्मनगरी में बोली गई झूठ की परतें जरूर खुलेंगी।

इसके आलावा किरण चौधरी ने मौजूदा भाजपा सरकार पर कई अन्य मुद्दों को लेकर भी आरोप जड़े।