Home BREAKING पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बदले तेवर,सदन में कहा ’जांच करवा...

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बदले तेवर,सदन में कहा ’जांच करवा तो रहे हैं और करवा लो’

21
0

चंडीगढ,22फरवरी। हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र की शुक्रवार को हुई तीसरे दिन की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड््डा के तेवर बदले हुए नजर आए। हुड््डा ने सदन में कहा कि सरकार द्वारा उनके खिलाफ जांच तों करवाई ही जा रही है। जरूरत है तो कुछ और जांच करवा ली जाएं।

हुड््डा ने यह बयान तब दिया जबकि वित्त मंत्री कैप्टेन अभिमन्यु ने कहा कि पहले वे चुनौती देते थे कि उनकी जांच करवाई जाए। लेकिन अब जांच करवाई जा रही है तो वे इसको लेकर सरकार पर निशाना साध रहे है। अभिमन्यु के इस बयान पर हुड््डा ने कहा कि जांच तो करवाई ही जा रही है। अगर जरूरत हो तो और जांच करवा ली जाए।

सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान एक मौका ऐसा आया जबकि कांग्रेस सदस्य करण दलाल द्वारा की गई सरकार की आलोचना का जवाब देने के लिए वित्त मंत्री कैप्टेन अभिमन्यु खडे हो गए तो भूपेन्द्र हुड््डा करण दलाल के बचाव में खडे हो गए। इस पर अभिमन्यु ने हुड्डा पर प्रहार किया कि मुकदमों में जल्दी फैसला किया जाना चाहिए कि उन्हें बाहर रहना है या जेल जाना है।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में हुड््डा ने कहा कि भाजपा नेता और मंत्री कह रहे हैं कि एक पूर्व मुख्यमंत्री तो जेल में है और दूसरा जेल जाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि ये खुद ही शिकायतकर्ता,वकील और जज बने हुए है। हुड््डा ने कहा कि मौजूदा सरकार ने किसानों को समर्थन मूल्य कम दिया है। यूपीए सरकार ने इससे अधिक समर्थन मूल्य दिया था। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने तो स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू की है। उन्होंने यह भी कहा कि किसानों की जमीन पर कलेक्टर रेट एक समान रखी जाना चाहिए। साथ में मोजूद पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने आरोप लगाया कि सदन में स्पीकर करते हैं पक्षपात।