Home BREAKING महिला के डॉक्टर से संबंध बनने कारण तंग आये डॉक्टर ने महिला...

महिला के डॉक्टर से संबंध बनने कारण तंग आये डॉक्टर ने महिला और उसकी बहन पेट्रोल छिड़ककर जला डाला।

51
0

अंबाला शहर:= पति का इलाज कराते-कराते महिला के झोलाछाप डॉक्टर से संबंध बन गए. यही संबंध उसके और उसकी बहन के मौत के कारण बने.चारपाई पर सो रही दो सगी बहनों को जलाने वाले डॉक्टर के मुताबिक महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी थी, पूछताछ में उसने कबूला है कि वह बड़ी बहन को ही मारना चाहता था. लेकिन छोटी बेवजह मारी गई.

झोलाछाप डॉक्टर मूलरूप से शाहाबाद के डींग गांव का रहने वाला है और वर्तमान में अंबाला शहर के पंजोखरा थानाक्षेत्र के फतेहपुर-जटवाड़ में रह रहा था. छोटी बहन की मौत के कुछ ही घंटों बाद देर रात पुलिस ने छज्जू माजरा चौक से उसे गिरफ्तार कर लिया, सदर थाना प्रभारी एसआइ सुरेश दलाल बताया कि आरोपी काल डिटेल से शक के दायरे में आया.रिमांड के दौरान उससे वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया है

वारदात में जान गंवाने वाली दोनों बहनों में से बड़ी बहन को चंडीगढ़ के सेक्टर-32 में स्थित अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। उसके बाद सुबह छोटी बहन ने भी दम तोड़ दिया, अस्पताल में मजिस्ट्रेट को दिए बयानं में दोनों ने इतना ही कहा था कि वे सो रही थीं. किसी ने पेट्रोल डालकर उन्हें आग लगा दी. वे आग लगाने वाले का चेहरा नहीं देख पाईं। न किसी से उनकी रंजिश है.

प्रेमिका ड़ॉक्टर से 40 हजार मांग रही थी और नहीं देने पर बदनाम करने व जेल भिजवाने की धमकी दे रही थी.रोजाना बातचीत में वह केवल पैसों की बात करती थी. घटना की रात एक घंटे हुई बातचीत में फंसाने की धमकी देने लगी तो वह गुस्से में आपा खो बैठा, फोन पर ही उसके सोने की जगह पूछ ली. रात साढ़े बाहर बजे जटवाड़ के निकट स्थित पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल डलवाया, रास्ते में केनी में डाल लिया, गांव की फिरनी के पास मोटरसाइकिल खड़ी की और ईंटों के सहारे छत तक पहुंच गया, रात सभी गहरी नींद में थे. पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने के बाद वह भाग निकला था.