Home BREAKING पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को ही उड़ा कर ले गए चोर...

पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को ही उड़ा कर ले गए चोर -देखें वीडियो

4
0

अमृतसर। अमृतसर के पास लगता गांव चतरपुरा में चोरों ने हद ही कर दी छत्रपुरा में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को ही उड़ा कर ले गए। एटीएम में करीब 280000 कैश थे। आसपास के लोगों का कहना है कि यहां कोई भी गार्ड नहीं है जिसकी वजह से यह चोरी हुई।

आजकल चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि जिसका कोई हिसाब नहीं पूरे पंजाब में रोज कहीं ना कहीं चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंजाम देकर निकल जाते हैं और पुलिस के हाथ खाली के खाली रहते हैं ऐसा ही एक मामला अमृतसर के पास लगते गांव चेतन पुरा का है। जहां बीती रात चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को ही उड़ा लिया। सबसे पहले उन्होंने सीसीटीवी कैमरे तोड़े और उसके बाद एटीएम मशीन को लेकर रफूचक्कर हो गए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि आए दिन यहां पर चोरी की कोई ना कोई वारदात होती रहती है। और पंजाब नेशनल बैंक में गार्ड की बहुत कमी है। जिसकी वजह से चोरों ने चोरी को अंजाम दिया।

जांच अधिकारी हरप्रीत सिंह का कहना है कि बीती रात कुछ चोरों द्वारा सीसीटीवी कैमरे तोड़ने के बाद एटीएम मशीन को चुरा लिया गया था। जिस मशीन में करीब 2लाख 80 हजार भी थे। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खाने की कोशिश की जा रही है और जल्द ही चोरों को हिरासत में लिया जाएगा।