Home BREAKING पंचकूला ने दंगा मामले में मोस्ट वांटेड आरोपी पवन इंसा का रिमांड...

पंचकूला ने दंगा मामले में मोस्ट वांटेड आरोपी पवन इंसा का रिमांड के दौरान बड़ा खुलासा

51
0

पंचकूला (उमंग श्योराण) : पंचकूला ने दंगा मामले में मोस्ट वांटेड आरोपी पवन इंसा का रिमांड के दौरान बड़ा खुलासा। हन्नीप्रीत द्वारा दंगे के लिए पंचकूला डेरा नामचर्चा घर के इंचार्ज चमकौर को दी गयी सवा करोड़ रकम में से 25 लाख रुपये मिलने की बात कबूली। जिसमें से बकाया बची रकम की उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एक दोस्त के पास होने की बात कबूली। वहीं दंगे के मोस्ट वांटेड आरोपी आदित्य इंसा के ठिकाने का गुजरात के भुज में व अपने सहभागी अभिजीत उर्फ बबलू के महाराष्ट्र के फलटन में छिपे होने की बात कही।

सूत्रों के अनुसार आदित्य इंसा की गिरफ्तारी के लिए पंचकूला पुलिस की एक SIT टीम गुजरात के भुज के लिए हो सकती है रवाना। साथ ही 25 अगस्त को पंचकूला में दंगे भड़काने के लिए प्रयोग किये गए फ़ोन को अपनी पत्नी पूनम के पास छुपाने की भी बात कबूली। पंचकूला पुलिस की SIT टीम आरोपी पवन इंसा की निशानदेही पर जल्द करेगी इस मोबाइल की बरामदगी। आरोपी पवन इंसा पर 25 अगस्त को पंचकूला में हुए दंगों और देशद्रोह के हैं आरोप। पंचकूला CJM कोर्ट ने आरोपी पवन इंसा को मंगलवार 21 नवंबर को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था।

हालांकि पंचकूला पुलिस ने मांगी थी 10 दिन की पुलिस रिमांड। पंचकूला SIT टीम के हैड ACP मुकेश मल्होत्रा की अगुवाई में मिली थी सोमवार शाम को ये बड़ी कामयाबी। पंजाब के लालड़ू के पास ड्राइव इन 22 से किया गया था सोमवार देर शाम गिरफ्तार। अभी भी बाकी की रिमांड के दौरान हो सकते हैं और भी कई बड़े अहम खुलासे।