Home BREAKING देखें वीडियो : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल,सीसीटीवी...

देखें वीडियो : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल,सीसीटीवी में कैद

297
1

यमुनानगर के कस्बा थाना छप्पर के सरस्वती नगर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों हुए झगड़े के दौरान शुक्रवार को फायरिंग हुई। इस वारदात में एक युवक को दो गोलियां लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पूरी वारदात घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक लाठी डंडे लेकर गाडी पर हमला कर रहे हैं और गाड़ी के शीशे तोड़ रहे हैं। और गाडी के अंदर बैठा सुखविंद्र सिंह ने फायरिंग कर दी। और एक युवक गोली लगने से जमीं पर गिर पड़ा।

जानकारी के अनुसार सुखविंद्र सिंह ने सरस्वती नगर में करोड़ों रूपए की जमीन खरीदी थी लेकिन उस जमीन का ब्याना देने के बाद सुखविंद्र उसकी रजिस्ट्री नही करवा रहा था। वहीं जमीन पर काटे प्लॉटों को वह बेचने में लगा हुआ था और ऐसे में उसने पैसे भी जमीन के मालिक को नहीं दिए।

इस बात को लेकर शुक्रवार को ललित और सुखविंद्र के बीच तीखी बहस हो गई. कुछ समय बाद सुखविंद्र वहां से भाग खड़ा हुआ और जैसे ही ललित ने उसे रोका तो उसने ललित पर अपनी पिस्टल से दो फायर किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ललित को घायल अवस्था शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ रेफर कर दिया गया।

पुलिस थाना छप्पर के एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि सुखविंद्र को हिरासत में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। पुलिस हिरासत में आने के बाद सुखविंद्र सिंह का कहना है कि उसने स्वयं ही पुलिस के सामने सरेंडर किया है और अगर वह गोली न चलाता तो हमलावर युवक उसकी जान ले लेते क्योंकि जिस समय उसने गोली चलाई तभी उस पर एक युवक तलवार से हमला कर रहा था और ऐसे में उसने आत्मरक्षा के लिए ही गोली चलाई थी जबकि पुलिस ने उसके कब्जे से उसका लाइसेंसी माउजर भी कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है

जबकि दूसरी तरफ ललित के परिवार का आरोप है कि सुखविंद्र सिंह ब्याना देने के बाद प्लाट की रजिस्ट्री नही करवा रहा था जिसको लेकर यह विवाद हुआ था हालाकि इस मामले में भी सुखविंद्र सिंह ने बताया कि वह कुछ पैसे देने के लिए ही यहाँ आया था लेकिन राज कुमार के मुस्तफाबाद में न मिलने के कारण वह पैसे नहीं दे पाया और बीच रास्ते में उसकी गाडी को रोक कर ही उस पर हमला हुआ है फिल्हाल सभी आरोपो पर पुलिस जांच कर रही है।