Home BREAKING जन स्वास्थ्य राज्यमंत्री के काफिले को दिखाए काले झंडे,पुलिस ने किए 35...

जन स्वास्थ्य राज्यमंत्री के काफिले को दिखाए काले झंडे,पुलिस ने किए 35 लोग गिरफ्तार

7
0

रेवाड़ी, 18 फरवरी(राजेश शर्मा): जन स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल ने सोमवार को बावल नगरपालिका के नए भवन एवं बनीपुर चौक पर बने नए दमकल कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह के दौरान कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाकर मंत्री के कार्यक्रम का विरोध किया। बता दें, 13 वर्षीय बच्ची के लापता होने से नाराज बावल-84 के स्थानीय लोगों ने उद्घाटन समारोह का विरोध करने की चेतावनी दी हुई थी। जिसके चलते सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर भारी पुलिस तैनात की गई थी।

गौरतलब है राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल के आवास के बाहर 139 दिनों से बच्ची के लापता होने से नाराज लोग धरने पर बैठे हैं। धरने पर बैठे लोगों ने उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे 35 लोगों को गिरफ्तार कर कौसला थाने भेजा दिया।

बता दें, 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय बच्ची 27 जून को अचानक गांव से लापता हुई थी जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है। जिससे गुस्साए लोगों ने जन स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल के उद्घाटन समारोह का विरोध की चेतावनी दी हुई थी। सुरक्षा के मद्देनज़र मंत्री आवास और कार्यक्रम स्थल पर भारी पुलिस तैनात की गई थी ।