Home CRIME गांव खटौली में हुए हत्याकांड की मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत में, घर...

गांव खटौली में हुए हत्याकांड की मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत में, घर की बेटी ने दिया वारदात को अंजाम

18
0

पंचकूला, 21 नवंबर(उमंग श्योराण): पंचकूला के गांव खटौली में हुई चार हत्याओं के मामले में पंचकूला पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई है। पुलिस के अनुसार पंचकूला के रजवाड़े परिवार की एक बेटी ने जायदाद और रुपयों के लालच में अपनी ही मां, दो भतीजों एवं भतीजी की निर्मम हत्या करवा दी। पुलिस ने इन हत्याओं की मुख्य आरोपित राजबाला की सबसे बड़ी बेटी नवीता उर्फ लवली को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार लवली ने ही इस हत्या की पूरी साजिश रची थी और सुपारी देकर अपने ही माँ , एक भतीजी और दो भतीजों की हत्याएं करवा दी। हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हो पाया है कि इस हत्याकांड में लवली के साथ परिवार के ओर कितने सदस्य शामिल हैं और सुपारी किलर कौन है? पुलिस बुधवार यानि आज पकड़ी गई मुख्य आरोपी लवली को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार लवली की अपनी मां राजबाला की लगभग 100 एकड़ जमीन और हाल ही में उनके अकाउंट में 53 लाख रुपये पर नजर थी। लवली ने अपनी मां से 53 लाख रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवाने को कहा था जिसके लिए राजबाला तैयार नहीं हुई और लवली ने गुस्से में अपनी मां और अपने भतीजे-भतीजी को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया। सूत्र बताते हैं कि इस पूरी वारदात में लवली के दो रिश्तेदार भी शामिल हैं, जिनके साथ मिलकर उसने पूरी प्लानिंग की है। बता दें यूपी से किसी सुपारी किलर के माध्यम से यह हत्या करवाई गई है। जिसके बारे में आरोपी रिमांड के दौरान खुलासा कर सकती है।

लवली और उसका बेटा विजय जोकि अक्सर गांव खटौली स्थित राजबाला के घर पर रहते थे, वह प्लानिंग के तहत 16 नवंबर को ही शाम चार बजे ही घर से चले गये थे। इसके बाद लवली ने देर रात किसी सुपारी किलर को भेजकर राजबाला, उसकी पौती ऐश्वर्या (18), दिवांशु (15) और आयुष (12) को मौत के घाट उतरवा दिया था। सुपारी किलर ने इन चारों के सिर में देसी पिस्तौल से 9 गोलियां दागी थी। 17 नवंबर की सुबह 7 बजे ही शोर मच गया था कि राजबाला, उसकी पौती और दो पौतों की हत्या हो गई है। लवली हत्याकांड का पता चलने 5 घंटे बाद मौके पर आई थी और जमकर रोने का ड्रामा करने लगी, ताकि किसी को शक ना हो। परंतु राजबाला के ड्राइवर के ब्यानों के आधार पर लवली पहले दिन से ही पुलिस के शक के घेरे में थी। जिसके बाद अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।