Home HARYANA इनेलो बीजेपी के गठबंधन की चर्चाओं पर बोले रामबिलास शर्मा ” हवा...

इनेलो बीजेपी के गठबंधन की चर्चाओं पर बोले रामबिलास शर्मा ” हवा करेगी फैसला जिस दिए में तेल होगा जलेगा”

8
0

पानीपत, 12 फरवरी(प्रवीण भारद्वाज): भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुरूक्षेत्र से पानीपत में बनने वाले संग्रहालय का शिलान्यास किया। पानीपत के ताऊ देवी लाल पार्क में उद्घाटन समारोह का लाईव प्रसारण किया गया। इस समारोह में हरियाणा के शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री राम बिलास शर्मा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए तो वहीं परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, सांसद अश्विनी चौपड़ा, विधायक महिपाल ढांडा, रोहिता रेवडी व मेयर अवनीत कौर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पानीपत में हरियाणा व महाराष्ट्र सरकार के सहयोग से बनने वाले अंतराष्ट्रीय स्तर के मराठा बलिदान की निशानी संग्रालय का शिलान्यास किया।

पत्रकारों से बात करते हुए रामबिलास शर्मा ने प्रदेश में 10 लोकसभा सीटों पर दोबारा बीजेपी की जीत का दावा किया। पत्रकारों से बात करते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र की धरती से 2019 के चुनाव का बिगुल बजाएंगे।

वहीं जब शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से करनाल लोकसभा से अबकी बार अश्वनी चोपड़ा की जगह किसी और के चुनाव लड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में शिक्षा मंत्री ने इसे पार्टी के पार्लियामेंट्री बोर्ड का फैसला बताया। वहीं प्रदेश में हुए नए गठबंधन के बारे में रामबिलास शर्मा ने कहा कि कोई किसी से गठबंधन करे लेकिन उन्हें किसी से गठबंधन की जरुरत नहीं उनका गठबंधन जनता के साथ है। वहीं इनेलो बीजेपी के गठबंधन की चर्चाओं पर शर्मा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि ” हवा करेगी फैसला ,जिस दिए में तेल होगा जलेगा , उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े चार साल के कार्यकाल में हुए कार्य के मुद्दों को लेकर बीजेपी प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

बता दें, आज यानि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा की जनता को करोड़ों की सौगातें दी।