Home Latest News आज ब्लैक मनी वालों के लिए ब्लैक डे – बीजेपी

आज ब्लैक मनी वालों के लिए ब्लैक डे – बीजेपी

51
0

केंद्र सरकार द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले को आज एक साल पूरा हो चुका है। पिछले साल 8 नवंबर 2016 को मोदी सरकार ने 500 और 1000 के नोटों पर बैन लगा दिया था,जिसके बाद आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वहीं काँग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे का जमकर विरोध किया था लेकिन सरकारी फैसले के सामने किसी की भी नहीं चली। नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इस दिन को काला दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की है। कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां पूरे देश में नोटबंदी के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीँ बीजेपी एंटी ब्लैक मनी डे मना रही है और लोगो को नोटबन्दी से ब्लैक मनी को हुए नुकसान को समझा रही है । दिल्ली में बीजेपी ने इस अवसर पर बादली से बड़ी रैली निकाली जो जिले में कई किलोमीटर तक लोगो के बीच गई । और कहा कि कांग्रेस आज ब्लैक डे मना रही है,बीजेपी का कहना है कि आज ब्लैक मनी वालों के लिए ब्लैक डे है क्योंकि उनके ब्लैक मनी के कारोबार खत्म हो गए । आज एंटी ब्लैक मनी डे की रैली में काफी भीड़ है लोग भी बढ़ चढ़ कर साथ दे रहे हैं। कहना है पिछली सरकारो में किसी मे ब्लैक मनी पर अटैक की हिम्मत नही थी पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो हिम्मत दिखाई है वो दूसरे नेताओं के बस की बात नही थी।