Home HARYANA आज तो भूपेंदर सिंह हुड्डा को भी पसीना आ गया – नैना...

आज तो भूपेंदर सिंह हुड्डा को भी पसीना आ गया – नैना चौटाला

13
0

रोहतक, 25 फरवरी(सन्नी): डबवाली की विधायक नैना चौटाला सोमवार को रोहतक के गांव बोहर में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में पहुंची। गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इस गांव में महिलाओं की भीड़ से उत्साहित हो नैना चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा और कहा कि भीड़ देखकर आज भूपेंद्र हुड्डा को भी पसीना आ गया होगा। नैना चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कस्ते हुए कहा कि हुड्डा की जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है। अब यह हुड्डा का नहीं, बल्कि जननायक जनता पार्टी का गढ़ है। इस दौरान नयना चौटाला ने मौजूदा भाजपा सरकार को भी घेरे में लिया।

इस दौरान नैना चौटाला ने महिलाओं से लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट होने की अपील की। उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपनी ताकत को पहचानना होगा। रामायण की बात करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि महिलाएं चाहे जिसका राज बना सकती हैं और चाहे जिसका पलट सकती हैं। रामायण में जिस तरह वानर सेना ने रामचंद्र के लिए रामसेतु बनाया था, उसी प्रकार महिलाओं को अब जेजेपी के लिए रामसेतु बनाना होगा, जिस पर चलकर विधायक चंडीगढ़ पहुंचें।

बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता दिलाने में महिलाओं की अहम भूमिका रही है क्योंकि महिलाएं बीजेपी के बड़े-बड़े नारों के झांसे में आ गई। लेकिन इस राज में सबसे ज्यादा अत्याचार महिलाओं पर ही बढ़े हैं।